3 रियर कैमरे के साथ लॉन्च Infinix S4, कीमत 8,999 रुपये

3 रियर कैमरे के साथ लॉन्च Infinix S4, कीमत 8,999 रुपये

3 रियर कैमरे के साथ लॉन्च Infinix S4, कीमत 8,999 रुपये

3 रियर कैमरे के साथ Infinix S4 भारत में लॉन्च हो चुका है. इस  फोन की डिस्प्ले में वॉटर ड्रॉप स्टाइल नॉच दिया गया है. इस फोन के चार कलर वेरिएंट्स हैं .

Infinix ने भारत में एक नया स्मार्टफोन Infinix S4 लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफोन में तीन रियर कैमरे दिए गए हैं. इसकी कीमत 8,999 रुपये रखी गई है. यह स्मार्टफोन चार कलर वेरिएंट्स में पेश किया गया है. इनमें रेड, ब्लैक, ब्लू और पर्पल शामिल हैं. इस स्मार्टफोन में वॉटर ड्रॉप स्टाइल नॉच दिया गया है. फोन प्लास्टिक का ही बना है, लेकिन देखने में यह ग्लास मेटल का लगता है.

Infinix S4 के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.2 इंच की एचडी डिस्प्ले दी गई है. ऐस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 का है. यह IPS पैनल है और स्क्रीन डेन्सिटी 271 पिक्सल प्रति इंच है. Infinix S4 में MediaTek Helio P22 प्रॉसेसर दिया गया है जिसमें 8 कोर्स दिए गए हैं.

Infinix S4 में 3GB रैम केसाथ 32GB की इंटर्नल स्टोरेज दी गई है. माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए आप इसकी स्टोरेज बढ़ा सकते हैं. यह स्मार्टफोन Android 9 Pie बेस्ड XOS 5.0 पर चलता है. कंपनी ने इस फोन में 4000mAh की बैटरी दी है.  कंपनी ने कहा है कि ये एक दिन की बैटरी बैकअप देगी. 

फोटॉग्रफी के लिए Infinix S4 में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है. प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है, जबकि दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का है. तीसरा सेंसर 2 मेगापिक्सल का है. कैमरे में फेस डिटेक्शन ऑटोफोकस और टच टु फोकस फीचर्स दिए गए हैं. इसके साथ ही डुअल एलईडी फ्लैश भी है. सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

Infinix S4 ग्लॉसी फिनिश के साथ आता है और इसके रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें हेडफोन जैक और माइक्रो यूएसबी पोर्ट दिया गया है. इस फोन मे डुअल सिम के साथ एक माइक्रो एसडी कार्ड लगा सकते हैं.