कभी मां नहीं बनेंगी FIR एक्ट्रेस कविता कौशिक, जानिए क्या है वजह

कभी मां नहीं बनेंगी FIR एक्ट्रेस कविता कौशिक, जानिए क्या है वजह

कभी मां नहीं बनेंगी FIR एक्ट्रेस कविता कौशिक, जानिए क्या है वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस कविता कौशिक ने 2 साल पहले अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रोनित बिसवास से शादी कर ली थी.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कविता कौशिक ने 2 साल पहले अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रोनित बिसवास से शादी कर ली थी. दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं और ये बात उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर आने वाली तस्वीरों से भी साफ जाहिर होती है. टीवी शो FIR से मशहूर हुईं कविता कौशिक से कई बार ये सवाल पूछा जा चुका है कि वह कब मां बनने वाली हैं और परिवार बढ़ाने वाली हैं?

हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में कविता कौशिक ने अपने कभी मां नहीं बनने के फैसले के बारे में बताया जो उन्होंने अपने पति रोनित बिसवास के साथ मिलकर लिया है. कविता ने बताया, "मैं बच्चे के साथ अन्नाय नहीं करना चाहती. यदि मैं 40 की उम्र में मां बनती हूं तो जब तक मेरा बेटा 20 का होगा हम बुढ़ापे की दहलीज छू रहे होंगे. मैं नहीं चाहती कि महज 20 साल की उम्र में मेरा बच्चा अपने बूढ़े मां-बाप की जिम्मेदारियां उठाने लगे."

 

कविता ने कहा, "हम दुनिया को शांत और हल्का रखना चाहते हैं और नहीं चाहते कि हम पहले से भीड़ से भर चुकी दुनिया में उसे बड़ा करें और मुंबई में धक्के खाने के लिए छोड़ दें. रोनित ने अपने मां-बाप को उस वक्त खो दिया था जब वह बहुत छोटा था, मेरे साथ भी ऐसा ही हुआ. इकलौती बेटी होने के नाते मुझे बहुत मेहनत करनी पड़ी अपने परिवार की रोजी रोटी कमाने और उन्हें सपोर्ट करने के लिए."

 

कविता ने कहा, "हम जिदंगी को बच्चों की तरह एन्जॉय कर रहे हैं. सफर तय कर रहे हैं और कपल गोल्स पूरे कर रहे हैं. कई बार मैं उसके साथ एक बाप जैसा बर्ताव करती हूं और वो मेरे साथ किसी मां जैसा बर्ताव करता है. हम उन खाली जगहों को भरते हैं जो हमारी जिंदगियों में रह गई थीं, इसलिए हमें बच्चा पैदा करने की कमी महसूस नहीं होती है. हमने अपने पिता द्वारा बढ़ाए गए परिवार की जिम्मेदारियां उठाई हुई हैं जो राजस्थान के एक गांव में रहते हैं. हम जितनी संभव हो पाती है उनकी मदद करते हैं."

Source By :- aajtak.intoday